विदेशी मुद्रा 2013 चकमा


प्रयुक्त 2013 राम 1500 इस मॉडल के बारे में अधिक मूल्य निर्धारण अपने स्थानीय घर सुधार की दुकान और एक यादृच्छिक दुकानदार में सादे दृष्टि में एक 2013 राम 1500 एक नज़र बिना सीधे अपनी गाड़ी धक्का होगा पार्क एक 2013 राम 1500। मेमर्स न्यू मिडसायकल रिफ्रेश बस इतना ही नहीं कि नाटकीय रूप से बाहर है। सब के बाद, मेढ़े टैक्सी, हुड, सामने फ़ेंडर और बिस्तर अलग नहीं लग रहे हैं इसकी हेडलाइट्स और टेल लाइट्स एक समान उद्घाटन में समान और फिट होते हैं। एकमात्र ठोस नया स्टाइलिंग तत्व एक बड़ा जंगला है जो नीचे होंठ पर इंच के निचले हिस्से के करीब रहता है, जिसमें एक रेसक्टेड फ्रंट प्रासिसिया और बम्पर स्टाइल मैच के लिए होता है। लेकिन वह वाहक हुड अब एल्यूमीनियम से बना है और इसका वजन कम 26 पाउंड कम है। पुनर्निर्मित सामने बम्पर में उच्च शक्ति वाले स्टील का उपयोग एक और 4 पाउंड बंद हो जाता है। तब सक्रिय शटर हैं, जो बढ़े हुए ग्रिल के पीछे वायुगतिकी सुधारने के लिए लुक जाते हैं जब शीतलन की मांग कम हो जाती है सब एक साथ, सूक्ष्म सामने स्टाइलिंग ट्वेक ड्रैग गुणांक से महत्वपूर्ण बिंदुओं को दाग़ने में मदद करता है, इसे 0.386 से 0.360 तक छोड़ देता है। यदि आप बेहतर ईंधन अर्थव्यवस्था पर जोर देते हैं, तो आप सही होगा। लेकिन इन बदलावों की तुलना केवल 2013 के राम 1500 के बड़े सुधारों की तुलना में हुई है, जो दृष्टि से छिपा हुआ है। Pentastar से लैस है कि एल्यूमीनियम हुड राम के सबसे परिचित छुपाता है सुधार। यह 305-अश्वशक्ति 3.6-लीटर पेंटाटार्टर वी 6 होगा, एक इंजन जो क्रिसलर के परिदृश्य में दूर और चौड़ा फैल गया, उसके बाद डॉज चैलेंजर से लेकर क्रिसलर 300 तक जीप रैंगलर तक का पहला राम ट्रक दिखता है। 3.7-लीटर के मुकाबले की तुलना में पेंटिस्ट 9 अतिरिक्त अश्वशक्ति, टोक़ के 34 अतिरिक्त लेग-फीट और तालिका में अधिक दक्षता लाता है। ऐसा करने से यह एक नुकसान-नेता से राम 1500 वी 6 की पेशकश को बदलता है, जो किसी वैध विकल्प को गंभीरता से विचार करने योग्य नहीं था। पिछले साल के विपरीत, आप चार पहिया ड्राइव के साथ वी 6 जोड़ सकते हैं। आप इसे क्रू कैब या एसएलटी ट्रिम या दोनों के साथ भी प्राप्त कर सकते हैं। आप एक ही बार में उन सभी को भी ले सकते हैं, जैसे एसएलटी क्रू कैब वी 6 4x4 टेस्ट नमूना अब बैठे थे। इसका परिणाम आश्चर्यजनक रूप से अच्छा है क्योंकि हमें हल्के 4x2 संस्करण के लिए 7.5-सेकंड 0-60 दावे के लिए रैम में खरीदने के लिए नल पर पर्याप्त प्रेरणा प्रदान की गई है। नैशविले-क्षेत्र की सड़कों आज गाड़ी चला रही थी, न कि इस तरह के ग्रेड को घर वापस जाने के लिए इस्तेमाल किया गया था, लेकिन इस माहौल में, कम से कम पेंटास्ता अपने व्यवसाय को सुचारू रूप से चला जाता है, इसमें कोई पीड़ा नहीं है या सांस की तकलीफ नहीं है। आठ बहुत हो गया है क्रेडिट की मदद करने के लिए ढेर सारे पिकअप हार्डवेयर के क्रांतिकारी टुकड़े को जाता है Pentastar को एक नई आठ स्पीड टोक़-फ्लैइट ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन अभी के लिए यह गियरबॉक्स (कोड नाम: 8 एचपी 45) पेंटाटार्टर वी 6 के साथ उपयोग करने के लिए सीमित है, लेकिन 2013 के शुरुआती दिनों में 5.7 लीटर वी 8 हेमी के लिए एक बीफियर 8 एचपी 720 संस्करण बाहर आ जाएगा। आठ बारीकी से दूरी वाले गियर की मौजूदगी का मतलब है कि इसकी टोक़ कनवर्टर एक विशेष रूप से मूसड़िया नहीं है, और क्योंकि अतिरिक्त अनुपात मुख्य रूप से कम अंतराल पर अंतराल को कसने के लिए बढ़ाए गए कार्यकुशलता के लिए किसी भी गियर में आसानी से निकलने में सक्षम होता है। इस और नई वी 6 के बीच, 4x2 ईंधन अर्थव्यवस्था पिछले साल 14 एमपीपी शहर 20 एमजीपी राजमार्ग से अनुमानित 17 शहर और 25 राजमार्ग तक बढ़ी है, एक विशाल 20 फीसदी बढ़ोतरी, जो कि फोर्ड 3.7-लीटर वी 6 (17 शहर 23 राजमार्ग) कक्षा में मंच एक नया राम 1500 एचएफई मॉडल एक स्टार्टस्टॉप सिस्टम और अन्य ट्वीक्स जोड़ता है जो शहर में 18 एमपीजी के लिए अच्छा है। हमारे भाग के लिए आठ श्रेणियों के संचरण के माध्यम से एक अलग प्रगति का पता लगाने के लिए मुश्किल है हमें बहुत सारी गतिविधियों की उम्मीद है, लेकिन गियर परिवर्तन इतने चिकनी हैं कि उन्हें चुनना मुश्किल होता है। इसके बजाय राम मोटर्स आत्मविश्वास से, वी 6 अपने प्यारे स्थान से कहीं दूर नहीं, जैसा कि इलेक्ट्रॉनिक मस्तिष्क चुपचाप की जरूरत के अनुसार 40 उपलब्ध शिफ्ट रणनीतियों में से चुनता है। राम के इंजीनियरों ने कहा कि इसने परिचित टू-लोड स्केल को अनावश्यक रूप से प्रदान किया है, यहां तक ​​कि 6,500 पाउंड की टो के रेटिंग के साथ, पुराने वी 6 सेटअप से 2,700 अधिक। खैर आरक्षित फैसले जब तक हम इसके पीछे एक पर्याप्त बोझ के साथ steeper इलाके पर परीक्षण नहीं करते हैं, लेकिन अंगूठे से संचालित स्टीयरिंग बटन के माध्यम से मैनुअल स्थानांतरण उपलब्ध है, यदि वे गलत हैं मजबूत हड्डियों नीचे नीचे ड्रिल करने से हम बहुत ही फ्रेम तक पहुंच जाते हैं, जिसे उच्च शक्ति वाले इस्पात, हाइड्रोफॉर्मेड उप विधानसभाओं और बड़े कैब माउंटों को शामिल करने के लिए पुनः डिज़ाइन किया गया है। राम इंजीनियरों ने हमें बताया कि फिर से तैयार किए गए कंकाल ने टोरसोनियल कठोरता, शोर, कंपन और कठोरता में महत्वपूर्ण सुधार किए जबकि 30 पाउंड वजन के लिए बहाया गया। नए संरचनात्मक बदलावों के फ्रेम के साथ, एक नया आकार की पेशकश भी है। इसका एक 14 9.5 इंच का व्हीलबेस संस्करण है जो राम 1500 लाइनअप को पहली बार 6-फुट-4 इंच मानक-लंबाई वाले बिस्तर के साथ लोकप्रिय क्रू कैब की पेशकश करने की अनुमति देता है। उस फ्रेम के साथ चलना एक पूरी तरह से नया तार का दोहन है जो पारस्परिक रूप से सभी उप-प्रणालियों को शक्ति प्रदान करता है, जो कि एक अधिक स्मार्ट ग्रिड है जो प्रभावी रूप से उनके साथ संवाद भी कर सकता है। मांग को पूरा करने के लिए बिजली ईंधन पंप और इंजन कूलिंग प्रशंसक की तरह अब समायोजित किया जा सकता है। अतिरिक्त ईंधन बचत (और एनवीएच सुधार) 2013 के राम 1500 को इलेक्ट्रिक पावर स्टीयरिंग में बदलने से आते हैं। जुनूनी हाइड्रोलिक सेटअप में महसूस और फोकस सुधार हुआ है, लेकिन हम एक धूमिल और अधिक प्राकृतिक रिटर्न-टू-सेंटर व्यवहार का उपयोग कर सकते हैं। उस ने कहा, तुलना के लिए प्रदान किए गए एफ -150 से पता चलता है कि मेज पर फोर्ड को चालू किया जा सकता है, क्योंकि उस ट्रक में ईपीएस अंशांकन हमारे अनुकूल शुरुआती पहला ड्राइव और ओवरबोस्टेड स्तब्धता के बीते युग की ओर पूर्ण परीक्षण छापों से बैकस्लिड लगता है। वायु पर सवार होने के साथ-साथ महत्वपूर्ण निलंबन उन्नयन भी हैं। मोर्चा ऊपरी नियंत्रण को समाप्त करता है और निचले नियंत्रण हथियार हल्का होते हैं, साथ ही कम एल्यूमीनियम को स्विच करते हैं। हालांकि यह कहने में असमर्थ हैं कि यह असंतुलित वजन घटाने, सवारी और हैंडलिंग को प्रभावित करता है, हालांकि, क्योंकि हमारे परीक्षण ट्रक में एक महत्वपूर्ण नए विकल्प के साथ सुसज्जित है: चार पहिया ऊंचाई-समायोज्य राम सक्रिय स्तर हवाई निलंबन राम के पांच-लिंक एक्सल और रियर कुंडल स्प्रिंग्स के अनन्य उपयोग ने प्रत्येक कोने में एयरबैग के लिए कुंडल स्प्रिंग्स को स्वैप करके इसे निष्पादित करने के लिए अपेक्षाकृत सरल बनाया। ऊंचाई सेंसर, एक कंप्रेसर, अंडर-बेड संचयकों और एक नियंत्रण प्रणाली वाहन को अपनी सामान्य सवारी ऊंचाई पर रखने के लिए हवा को घटाना या घटाना, चाहे ट्रक कैसे लोड किया जाए। पानी का छींटा पर एक स्विच ट्रक को 2 इंच घुटने टेकता है, जब वह खड़ी हो जाती है और खड़ी होती है जब पार्क की जाती है। दो ऑफ-रोड सेटिंग्स अतिरिक्त मंजूरी के लिए मानक ऊंचाई से 1.2 और 2 इंच की वृद्धि की अनुमति देते हैं। निलंबन स्वचालित रूप से ईंधन के कुछ हिस्सों को बचाने के लिए फ्रीवे गति पर 0.6 इंच की बूँदें भी देता है, लेकिन ईंधन बचत विंडो स्टीकर द्वारा नहीं ली जाती क्योंकि सिस्टम एक 1,595 विकल्प है। जैसा कि उम्मीद की जाती है, यह सवारी मसालेदार-चिकना होता है, मोटे बनावट को छानते हुए केवल हवा का स्प्रिंग्स कर सकते हैं। कुछ मुट्ठी भर सतह पर, हालांकि, यह सवारी एक तना हुआ तंग लगता है, यह धारणा है कि टक्कर बंद हो जाता है हाथों के करीब है। परिचित घर की मिट्टी पर अधिक समय यह साबित होगा कि इसका अर्थ बहुत अधिक है। एक सीट लें हमारे 200 9 साल के रेम 1500 लारैमी निश्चित तौर पर बैठने के लिए एक सुखद जगह है, लेकिन 2013 राम 1500 स्पष्ट रूप से बेहतर है संपूर्ण डिजाइन में समान, केंद्र स्टैक पर एसी वेंट के एक सूक्ष्म विश्राम से नया कैबिन लाभ और नए अपग्रेड वातावरण नियंत्रण स्विचगियर जो एक अधिक प्रीमियम खिंचाव बंद कर देता है। और केंद्र कंसोल अधिक विस्तृत है, इसलिए, मज़दूर के किनारे एक यांत्रिक लिंकेज कठबोली आठ गियर को संभालता है, और राम डिजाइनरों ने इस मौके पर क्लैकी कॉलम और कंसोल शिफ्टर्स को बदलने के लिए एक चंकी रोटरी घुंडी के साथ बस इग्निशन कुंजी के दायीं ओर घुड़सवार । सकारात्मक हिरासत इसे उचित ऊंचा देते हैं, और इसका उपयोग करने के लिए कम अजीब लगता है कि हम किसी भी नासमझ प्रियस जोस्टिक से निश्चित रूप से कम अजीब उम्मीद कर सकते हैं। 2013 के लिए नई स्पीडोमीटर और टैकोमीटर के बीच एक बड़ा 7 इंच टीएफटी डिस्प्ले है। स्टीयरिंग व्हील पर स्विच करने से कई डेटा स्क्रीन तक पहुंच होती है, जिसमें ट्यूविंग और ऑफ-रोड की स्थिति से लेकर ट्रांसमिशन तापमान और रीड-टाइम रीडआउट्स तक की सुविधा होती है। या आप एक बड़ा, वसा डिजिटल स्पीडोमीटर चुन सकते हैं। Theres भी केंद्र स्टैक पर एक नया 8.4 इंच टचस्क्रीन, जो ऑडियो, फोन और वैकल्पिक नेविगेशन कार्यों को नियंत्रित करने वाले एक बेहद अधिक सक्षम और उपयोगकर्ता के अनुकूल यूकनेक्ट सिस्टम के लिए दरवाजा खोलता है। यह पिछले सेटअप से बड़े पैमाने पर कदम है, और मिनटों के भीतर इसका स्पष्ट उपयोग हमें यह इंटरफ़ेस प्रतियोगिता से आने वाली किसी भी चीज़ की तुलना में अधिक संवेदनशील और सहज है। 2013 के राम 1500 के लिए बॉटम लाइन की कीमतें 2012 के समान हैं, जो कि ट्रैविसैन नियमित कैब के लिए दो-व्हील ड्राइव के साथ 23,585 से शुरू होती है, जिसमें गंतव्य शुल्क शामिल है एसएलटी वी 6 क्रू कैब आज पहले नहीं चला था, लेकिन 4x2 के लिए 34,515 का आधार मूल्य पिछले वर्ष की तुलना में केवल 225 अधिक है, इसी तरह 2012 फोर्ड एफ -150 एक्सएलटी। हमारे क्रू कैब 4x4 वी 6 एस 37,735 की कीमत टैग फोर्ड द्वारा मेल नहीं की जा सकती, जो 5.0 लीटर वी 8 के साथ अपने प्रतिस्पर्धी संस्करण को बेचता है। 2013 के राम 1500 वी 8 के लिए, 4.7-लीटर एक कम भूमिका में जारी है, जो कि व्यापारी और कहीं और में बेस इंजन के रूप में दिखाई देता है। खेल में 5.7 लीटर हेमी सिपाही और लारमिया छह-स्पीड के साथ, जब तक इसकी उच्च टोक़ आठ-स्पीड ट्रांसमिशन तक सड़क के नीचे कुछ महीनों तक नहीं पहुंच जाता है। अभी तक इस कॉम्बो के लिए कोई ईपीए ईंधन अर्थव्यवस्था संकेत उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन ऊपर वर्णित छिपा सुधार समान रूप से यहां लागू होते हैं। 2013 हैमी के आठ स्पीड रेटिंग की संभावना छह छह गति से अर्जित 14 सिटी 20 राजमार्ग एमपीजी पर एक या दो अंक हासिल करने की संभावना है, और इसके अलावा शुरू-रोक रही हैली के साथ एक हेमी एचएफई मॉडल को बेहतर ढंग से जाना जाता है। इसका कोई आश्चर्य नहीं है कि औसत पार्किंग की पैदल यात्री सभी राम सुधारों को नजरअंदाज कर देगा। उसे नए 2013 राम 1500 की तरह लग रहा था जैसे कुछ छोटे उन्नयन एक अच्छा काम है, लेकिन कुछ खास नहीं है। सतह के नीचे छिपकर, हालांकि, वास्तविक सुधार 2013 में राम एक महत्वपूर्ण और अधिक प्रतिस्पर्धी पिकअप बनाने में सक्षम हैं। चाहे इसके बेहतर लाभ के बाद, एक अधिक उपयोगी इंटीरियर या अभिनव नए निलंबन, यह राम उन तरीकों से बचाता है, जिनकी अपेक्षा आप सिर्फ इसे देखकर नहीं करेंगे। एडमंड एक निर्माता-प्रायोजित घटना में शामिल हुए, जिसके लिए प्रेस के चयनित सदस्यों को आमंत्रित किया गया, इस रिपोर्ट की सुविधा के लिए। आपका नॉलेज सेंटर एक पुरानी कहावत है जो कहती है कि ज्ञान शक्ति है, लेकिन मोपर रेग में हम ज्ञान को आत्मविश्वास के रूप में सोचना पसंद करते हैं। जब आप कुछ नया सीखते हैं, तो यह आपके अपरिवर्तनीय, सिर-आयोजित-उच्च, गर्व महसूस करता है - जैसे कि आपके वाहन की पूर्ण क्षमताओं और उन्हें मजबूत चलाने के लिए कैसे रखना। अपने डॉज वाहन के बारे में सभी सीखना शुरू करने के लिए अभी प्रवेश करें। या, तलाशने के लिए एक अलग वाहन जोड़ें फीचर्स और लाभ मैनुअल और मार्गदर्शिकाएं आपको अपनी गाड़ी के बारे में सब कुछ जानने की ज़रूरत है, सभी एक जगह में आसान श्रेणियों का पालन करना आपके विषय को हवा देने के लिए सीखें अपने वाहनों से सबसे अधिक लाभ उठाने के तरीके सीखें किसी भी समय वीडियो देखें क्योंकि वे हमेशा मांग पर हैं डिस्कवर क्षमताओं, सुरक्षा सुविधाओं और प्रौद्योगिकियों के लिए आपके वाहन को अपने वाहन की देखभाल की मूल बातें सीखना है या अधिक उन्नत विकल्पों का पता लगाने के लिए यूकनेक्ट रेग और मोपर रेग कनेक्ट सक्रिय और अनुभव या तो सिस्टम जल्दी और आसानी से चरण-दर-चरण गाइड के साथ कैसे करें इन प्रौद्योगिकियों से सबसे अधिक प्राप्त करने के लिए ताकि आप अपनी ड्राइव के हर पल से जुड़ सकें अपने प्रश्नों के बारे में जल्दी पूछे जाने वाले सवाल या हमारे ग्राहक सेवा टीमों के साथ लाइव चैट से जुड़ें ब्लूटूथ युग्म कैसे जानें या अपने फ़ोन को यूकनेक्ट रेग सिस्टम के साथ स्विच करें हाथ से मुक्त कॉलिंग, वॉयस कमांड और अधिक के लिए वाहन अपनी अगली सड़क यात्रा के लिए मित्र फोन को जोड़ना चाहते हैं आप भी ऐसा भी कर सकते हैं।

Comments