रैली आधार ड्रॉप फॉरेक्स कारखाना


सैम सेडेंस नियमों के आधार पर आपूर्ति डैमांड इंडिकेटर यह सिर्फ सामान का प्रकार है, मुझे बहुत अधिक जानकारी पोस्ट करने के लिए समय निकालने के लिए धन्यवाद। जैसे ही मुझे कुछ समय मिलता है, मैं पहले पदों में से कुछ नियमों को संगम करना शुरू कर देता हूं। आपकी जानकारी शुरू करने के लिए एक शानदार जगह की तरह दिखती है quotire Optimist, निराशावादी amp यथार्थवादी, जब आप लोग पानी के गिलास के बारे में बहस करने में व्यस्त थे, तो मैं इसे पीना था, द ईयरप्लुनिस्टक्वाट नॉप और दूसरों: यह है कि IISupDem सूचक ड्रॉ (सिर्फ 3 यादृच्छिक स्क्रीनशॉट बनाया है)। अच्छा और उपयोगी संकेतक, लेकिन संकेतित क्षेत्र की गुणवत्ता की जांच करें। आप लोग टिप्पणी कर सकते हैं: - यदि चिह्नित क्षेत्र सही हैं तो कौन सा है और कौन सा नहीं है - जो क्षेत्र जो आंखों के लिए दिखाई देते हैं और सैम सैडेन शिक्षण के साथ लाइन में चिह्नित नहीं हैं I यहां हमेशा से देखा गया है कि supdem और IIsupdem सूचक एक ही एसडी क्षेत्र दिया गया है, यह उन स्क्रीनों में नहीं है जो वे काफी भिन्न हैं। द्वितीय supdem बेहतर हम्म् है supdem संकेतक धुरी ऊंचा और चढ़ाव की पहचान में बहुत अच्छा है wc सैम एसईएस पिछले स्तरों को pullbacks हैं। जो गिरने में विफल रहता है वह है ड्रॉप ड्रॉ रैप रैली विराम रैली स्तर। चौथे स्तर पर आपूर्ति स्तर के बाद पहली तस्वीर में ड्रॉप डाउन ड्रॉप 4-5 मोमबत्तियां हैं, इससे पहले कि कीमत में गिरावट आई है। वहाँ एक और 1 नीचे है लेकिन कीमतें अभी ऊपर तोड़ गई हैं। 2 पीआईसी 5 एम चार्ट पर दूसरी आपूर्ति स्तर के बाद एक ड्रॉप विराम ड्रॉप है अच्छी तरह से काम की कीमत 1 मोमबत्ती विराम छोड़ने के बाद ड्रॉप फिर से शुरू किया गया था। वहाँ नीचे एक और एक था, लेकिन मेरे लिए इतना अच्छा नहीं है लाभ मार्जिन-वार तीसरी सप्लाई स्तर के बाद एक और बूंद आधार ड्रॉप स्तर ऊपर की कीमत से फिर से वापस लिया गया है। बाएं से दायीं ओर देखने वाले दूसरे ड्रॉप पोज़ ड्रॉप को वापस लेने के बाद एक और ड्रॉप थ्रॉस्ट ने इस स्तर को अभी भी ताजा गिरा दिया। ओह, यह लगभग याद नहीं है, ध्यान दें कि बाएं से पहली धुरी उच्च के बाद एक डीपीडी स्तर होता है जहां कीमत अच्छी तरह से वापस खींचती है तो नीचे की तरफ चलती है अगर आप डीपीडी के स्तर पर पिक्चर 2 जीबीपीसड 5 एम की तरफ देख लेते हैं तो आप देख सकते हैं कि सैम धुरी ऊंचा और चढ़ावों पर अधिक ध्यान क्यों नहीं देता, 5 मीटर डाउन प्रवृत्ति की धुरी ऊंचा और नीचें डीपीडी के स्तर से पीछे की तरफ खींचने से बनाई गईं यह। आशा है कि कुछ विचारों में मदद करता है कि पिछले कुछ महीनों से मैंने पिछले कुछ महीनों के लिए सैम सामग्री के माध्यम से अपना रास्ता काम किया है ताकि अगले सप्ताह तक गंभीर परीक्षण शुरू कर सकें। यह धागा संभवतया महान समय है, लेकिन मैं अभी भी इसमें शामिल होने के लिए संकोच करता हूं और देखने के लिए उत्सुकता से देख रहा हूं कि क्या यह किसी भी मूल्य के होने वाला है। अभी तक यह थोड़ा यादृच्छिक लगता है, लेकिन मैं देख रहा हूँ और इस में शामिल होने के लिए खुश रहना मूल्य के कुछ में विकसित होता है। नोपी ने कुछ महत्वपूर्ण मुख्य जानकारी दी हैं जो कि विकसित करने के लिए एक अच्छा आधार है। मैं विषम बढ़ाने वाले दो बिंदुओं को जोड़ूंगा, जो मेरा मानना ​​है कि ये भी उपयोगी हैं: - क्या एचटीएफ प्रवृत्ति के साथ लाइन में संभावित व्यापार है यदि ईपी 15 एम चार्ट का कारोबार 1H प्रवृत्ति क्या है - हम वक्र पर बैठे हैं फिर अगर हम 15 एम चार्ट कारोबार कर रहे हैं तो हम 4 एच एसडी जोन के संबंध में हैं I मेरा मानना ​​है कि कुछ उत्पादन करने में कुछ चुनौतियां हैं लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि यह संभव नहीं है क्योंकि इसमें कुछ बहुत ही स्पष्ट तर्क नियम हैं जो लागू किए जा सकते हैं। मुझे इस धागे में शामिल होने में प्रसन्नता होगी लेकिन मैं यह देखने के लिए इंतजार कर रहा हूं कि क्या कोई मान्य निर्देशक पैदा करने के मुख्य उद्देश्य में कोई स्पष्ट संरचना है। कुछ बिंदुओं को इंगित करने के लिए कुछ बिंदुओं को जोड़ा जा सकता है: - एक तर्क के एक सेट को परिभाषित करने के लिए एक प्रारंभिक बिंदु के रूप में उपसमुच्चय जोड़ों को परिभाषित करना जो योगदानकर्ताओं को इनपुट विमर्श के लिए फ़ोकस करने की अनुमति देता है, लेकिन पोस्ट ज़ोन विश्लेषण को सभी उपलब्ध करने के लिए आवेदन करने से पहले किसी भी सूचक के लिए तर्क को परिशोधित करने में मदद करता है जोड़े। - परियोजना का क्षेत्र हार्मोनिक्स के साथ संयोजन के रूप में प्रयोग किया जाता है या नीचे की एक अलग इकाई यह दर्शाती है कि एबीसीडी ने GBPJPY ज़ोन की पुष्टि भी की है। क्षेत्रों को व्यापार करने की पेशकश करने के कई तरीके हैं, सैम ठोस शिक्षा सामग्री प्रदान करता है लेकिन इस तरह के एक प्रणाली की पेशकश नहीं करता है। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि क्या यह धागा एक जगह में विकसित होता है, जो उन लोगों के लिए मुख्य अवधारणाओं और सीखने के माहौल को लेने के लिए शामिल होता है जो शामिल होते हैं। वहां पहले से ही कुछ अच्छा क्षेत्र के प्रमुख हैं Heres उम्मीद है कि यह धागा एक मूल्यवान स्रोत में विकसित होता है। एक और उदाहरण। क्षेत्र विरोध में DXY और EURUSD। चूंकि दवेज ने अपनी पिछली पोस्ट में पूछा, इस सप्लाई डैमांड प्रोजेक्ट की मेरी समझ को स्पष्ट करने के लिए यहां कुछ बिंदु हैं। शुक्रवार स्ट्रीट शायद कल अपडेट हो जाएंगे, इसलिए हमारे पास और भी बेहतर तस्वीर है (fyi: वह प्रोग्रामिंग भाग के लिए स्वेच्छा से गया था) 1. हम यहां से शुरू नहीं कर रहे हैं, ट्रेडिंगएर्सनल में भाग लेने वाले लोगों की संख्या पहले से सैम सैडन 8217 की तकनीकों के साथ कुछ अनुभव हासिल कर चुकी है, कई लोग एकत्र की गई सामग्री, इसलिए मैं अच्छी भागीदारी के लिए आशा करता हूं। अब हम क्या हासिल करना चाहते हैं, इस पद्धति से सापेक्षिकता के जितना संभव हो उतना ही उतना ही दूर करना है और इसे गणित के नियमों के साथ, जो कि किसी भी चार्ट पर लागू किया जा सकता है, उद्देश्य बनाते हैं। 2. निष्पादनता विधि विश्लेषणात्मक उदाहरणों और सूचक (पॉल इस भाग के लिए स्वेच्छा से, पर अन्य लोगों से जानकारी बहुत स्वागत है) पर समानांतर में काम करके हासिल किया जा सकता है। 3. ट्रेडिंगआर्सनल फोरम पहले से ही सैम सैवेन विधि पर कई सामग्रियों को इकट्ठा किया आपूर्ति एम्प डिमांड - सैम सेडेन द्वारा इसलिए यह इस धागे में भाग लेने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए पहले से सबसे सटीक बिंदु होना चाहिए। 4. बहुत अच्छा विचार, दवेज, कुछ ऐसे उपकरणों को चुनने देता है जहां हम करीब से देख सकते हैं: EURUSD, GBPUSD, AUDUSD को 5 से शुरू करने के लिए। IISupDem उपयोगी है, लेकिन नोपी के रूप में व्यक्त की गई है यह केवल रैली-बेस-ड्रॉप और ड्रॉप-बेस रैली को प्रस्तुत करता है अगर मैं अच्छी तरह से तर्क समझता हूँ IISupDem topbottom ZigZag मोमबत्ती 8211 that8217s यह चिह्नित करता है। और यह 8217 पर्याप्त नहीं है 6. दवेज और नोफी इस थ्रेड के पहले योगदानकर्ता के रूप में, धागा की ढांचा और आगे के रास्ते का सुझाव दे सकता है 7. मैं यह मतदान कर रहा हूं कि यह प्रोजेक्ट शुरूआत में हार्मोनिक्स या किसी अन्य तकनीक से अलग हो रहा है। हमें केवल SupDem के स्तर पर ध्यान देना चाहिए और हम भविष्य में बाद में अन्य परंपरागत तत्वों के साथ इसमें शामिल होने के बारे में सोचेंगे। 8. हम ट्रेडिंगएर्सनल में समानांतर कई परियोजनाओं में चलते हैं, विभिन्न पुष्टि तकनीकों आपूर्ति मांग उनमें से एक है। जल्द ही हम वीएसए से शुरू करना चाहते हैं। हमारी रुचियों के तत्वों पर, कई टीमों में काम करने की अनुमति देता है अंत में हम प्रत्येक प्रोजेक्ट के सर्वोत्तम परिणामों को जोड़ सकते हैं। आसान आपूर्ति और डिमांड ट्रेडिंग जनवरी 2014 में शामिल हुई: 244 पदों को सीखना मैं आपको अपनी आपूर्ति और मांग प्रणाली प्रस्तुत करता हूं। उन क्षेत्रों को खोजने के लिए एफएफ और यूट्यूब पर बहुत सारी जानकारी है। मैं आपको बताऊंगा कि इन क्षेत्रों को कैसे व्यापार किया जाए। मैं 28 महाप्रबंधक जोड़े का व्यापार करता हूं और शायद मैं डेक्स, डीजे, एफटीएसई आदि जोड़ने जा रहा हूं। मैं एक मुफ्त आपूर्ति और मांग समुदाय को बनाने की कोशिश करता हूं। यदि आप अधिक जानकारी के लिए मुझे बधाई देना चाहते हैं इसके बारे में अधिक कुछ नहीं कहने के लिए यहां क्योंकि मुझे वाणिज्यिक खंड में स्थानांतरित करना नहीं है यह संपूर्ण विचार पूरी तरह मुक्त रहता है और मैं किसी भी व्यापार-बंद के बिना इस दृष्टिकोण के साथ दूसरों की मदद करने की कोशिश करता हूं कि सिस्टम कैसे काम करता है: - यह प्रणाली मुख्य रूप से डी 1 और एच 1 जोनों पर केंद्रित करती है। - कोई संकेतक नहीं, सिर्फ आपूर्ति और मांग ज़ोन - लाल खबर के दौरान कोई व्यापार नहीं - आक्रामक प्रवेश: क्षेत्र के अंत में एसएल के साथ आपूर्ति डैमांड क्षेत्र पर खरीदें एसएलईएम सीमा और 2: 1 के टीपी अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) - कंज़र्वेटिव एंट्री: एम 15 चार्ट पर पुष्टिकरण की प्रतीक्षा करें। एंट्री के जरिए कीमत विपरीत क्षेत्र के माध्यम से स्विंग हाईलाई अटैचड इमेज पर एसएल के साथ धकेलती है (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) (एक ही व्यापार, सिर्फ एम 15 में प्रवेश किया गया है) व्यापार से बाहर निकलने के कई तरीके हैं: - आक्रामक निकास: 10 पिप्स पर स्थिति का करीब आधा (बीई पर आराम) और दूसरे आधे भाग को चलाने दें। - रूढ़िवादी निकास: 2: 1 आरआर से बाहर निकलें - विपरीत क्षेत्र में बंद करें: संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) तो ये सिस्टम की मूल बातें हैं। कठिनाई सही आपूर्ति डैमांड क्षेत्र और व्यापार विशेष रूप से quotfreshquot क्षेत्रों को चुना है। ताजा जोन ये हैं जिन्हें पहली बार परीक्षण किया गया है। दूसरे या तीसरे समय के लिए परीक्षण किया जाने वाला क्षेत्र एक उच्च संभावना व्यापार नहीं है। आने के लिए धन्यवाद पर बाद में अधिक जानकारी

Comments