ओवरसॉल्ड सूचक विदेशी मुद्रा एमटी 4


Overboughtoversold सूचक इस फोरम पर सभी संकेतक (या बहुमत) निम्नलिखित संकेतक हैं मुझे नहीं लगता कि कोई भी रुझान पहले ही मौजूद होने वाले संकेतकों में सुधार सकता है। तो क्या कहीं एक ओवरबोउटोउसेल्स्ड संकेतक है या एक संकेतक जो ऊपर और नीचे से दिखाए जाने पर विश्वसनीय काम करता है। ऐसा नहीं है कि मुझे (जैसा कि कुछ करते हैं) आशा करता हूं कि यह हर शीर्ष और हर नीचे दिखाएगा क्योंकि यह असंभव है लेकिन एक संकेतक जो विशुद्ध रूप से पूर्व पर आधारित नहीं था आरएसआई क्योंकि यह आसान करने के लिए थोड़ा सा है एक ऊ सूचक जो अच्छी तरह से प्रवृत्ति निम्नलिखित संकेतकों की तरह tought हैं अच्छी तरह से के बारे में सोचा है और जो ज़िग-ज़ैग पर आधारित नहीं हैं या अतीत की पेंटिंग कर रहे हैं या ऊपर या नीचे के बाद जो 5 बार बार कर रहे हैं, या कौन हमें हर एक या नीचे बार के बाद फ्रैक्टल्स की तरह संकेत दिखाएगा। लेकिन जो प्रमुख शीर्ष और तलवों की पहचान कर सकता है और कौन एक बाजार में अच्छी तरह से काम कर सकता है और एक ट्रेंडिंग बाजार के लिए अच्छी स्टॉपलॉस रणनीति के साथ और शायद कुछ अन्य संकेतक के साथ संयोजन कर सकता है। अग्रिम में कई टीएनएक्स आईजीओआर Laguerre सूचक को देखें। इससे लगभग हर नीचे या शीर्ष सही संकेत मिलेगा - अनजाने में, यह बहुत सारे और गलत झुकाव बिंदुओं का भी संकेत देगा। हालांकि अन्य संकेतकों के साथ संयोजन के रूप में उपयोग किया जाता है, यह मूल्य का हो सकता है फिर भी दिलचस्प है आपके उत्तर के लिए TNX एक लॉट इगोर लेकिन यह सच नहीं था कि मैं क्या चाहता था। मुझे लगता है कि फ़िल्टर एओओ के साथ लागरेरे सूचक को चक्कर लगा रहा है जो मेरे बारे में सोच रहा था। यह अभी भी वास्तव में नहीं है कि मैं क्या देख रहा हूं लेकिन मुझे पता है कि मैं क्या देख रहा हूं मुश्किल है। मैंने कुछ सिस्टम (संकेतक) को देखा है जो मेटास्टॉक में अच्छा कर रहे हैं लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि केवल एक मानक सूचक के साथ नहीं किया जा सकता है पता नहीं अगर आप जानते हैं कि स्टीव कर्णश उन्होंने मेटस्टॉक में oversold overbought स्थितियों के लिए कुछ अच्छे सूत्र बनाये उन्हें एमटी 4.0 में अच्छा लगेगा, लेकिन एमटी -4.0 में एमएस या ओमेगा का कारोबार करने के लिए हम सब कुछ हासिल कर सकते हैं। दोस्ताना अभिवादन और TNX फिर से आईओओआरआइ सीसीआई ओवरबॉटोवॉस्डोड इंडिकेटर के लिए शुरुआती रूप से अधिक है। Ive अच्छा परिणाम के साथ लाइव खाते पर कुछ महीनों तक इसका उपयोग कर रहा था, लेकिन अब कई दिनों के लिए कई पार पर बाजार अधिक से अधिक है, और सीसीआई मुझे बहुत जल्दी रिवर्स सिग्नल दे देती है, इसलिए मैंने पैसे खो दिए। मैं एक खिड़की पर आरएसआई कॉम्बो, 3 आई 14 की सलाह देता हूं, उन दोनों को देखकर आपको वह सब कुछ बताएगा जो आप जानना चाहते हैं। इसकी तरह सुपरआरएसआई आरएसआई (3 अवधि) आपको आरएसआई (14 अवधि) मूल्य की शुरुआती चेतावनियां दिखाती है, जो आपको बाजार पर एक प्रवृत्ति दिखाती है, और यह कितनी ताकतवर है। फ़ाइल खोलने के निर्देशों को विस्तारित करने के लिए क्लिक करें: कृपया, डाउनलोड किए गए ज़िप फ़ाइल को खोलें WinZip सॉफ्टवेयर के साथ रंग स्टोचिस्टिक संकेतक है डाउनलोड किए गए रंग स्टोक्स्टिक इंडिकेटर को निम्न चरणों का उपयोग करें। एमटी 4 के लिए कदम से कदम स्थापना 1) अपने सी में एमक्यू 4 फ़ाइल को कॉपी करें: प्रोग्राम फाइलें मेटाट्रेडर 4 एमक्यूएल 4 इंडिकेटर फ़ोल्डर 2) अपना मेटाट्रेडर एप्लिकेशन बंद करें (इसे वर्तमान में खुले रखने का मान लें) यदि इस एप्लिकेशन को लॉन्च नहीं किया गया है तो इसे अनदेखा करें) 3) अपने मेटाट्रेडर एप्लिकेशन लॉन्च करें 4) ऑन बाएं हाथ की तरफ, नेविगेटर खिड़की की तलाश करें 5) सामान्य टैब के अंतर्गत, कस्टम संकेतक निर्देशिका में देखें 6) उस सूचक को ढूंढें जिसे आपने चरण 1 में कहा गया फ़ोल्डर में डाउनलोड किया है 7) सूचक (क्लिक करें और खींचें) सूचक चार्ट पर 8) done कैसे डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें ये आपको ब्याज दे सकते हैं:

Comments