हॉटफोरेक्स - लंदन - अधिकारी


लंदन ओलंपिक की यात्रा - लंदन ओलंपिक की यात्रा प्रत्येक यात्रा का खुलासा: सभी ग्राहकों का पंजीकरण जारी: 14 मार्च - 16 अप्रैल 2012 प्रतियोगिता दिनांक: 14 मार्च - 1 जून 2012 भाग लेने के लिए: कम से कम 1000.1 के साथ खाता खोलें और फंड करें - 3 रातों (2 अगस्त - 5 वीं) के लिए पेशकश की गई और इसमें दो लोगों के लिए उड़ानें, मध्य लंदन में उत्कृष्ट होटल आवास, दैनिक नाश्ता, ओलंपिक के लिए टिकट और जेब के लिए 1,000 रुपये की उदार राशि शामिल है, जो कि लंदन के सर्वश्रेष्ठ खरीदारी और शीर्ष आकर्षण का अनुभव कैसे करें प्राप्त करें: 14 मार्च 2012 और 1 जून 2012 की अवधि के बीच प्रतिशत लाभ के मामले में शीर्ष 2 व्यापारियों ने हॉटफोरेक्स ओलंपिक का भव्य पुरस्कार जीता होगा। अन्य स्थितियां: माइक्रो और PAMM खाता धारक हॉटबियो ओलंपिक प्रतियोगिता के लिए योग्य नहीं हैं। प्रिय व्यापारी, टिप्पणियों की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए, कृपया: - अंग्रेजी में लिखें (या कोई अनुवाद जोड़ें) - वर्णनात्मक होना (सादे बयानों से बचें: जैसे अच्छा दलाल, बुरा बोनस आदि, जो समझ में नहीं आता है) टिप्पणियां जो न मिलें ये सरल दिशानिर्देश प्रकाशित नहीं किए जा सकते हैं। हमारे बारे में संपर्क नया बोनस जोड़ें विज्ञापन कॉपीराइट प्रति 2011 - 2016 BestForexBonus सभी अधिकार आरक्षित विदेशी मुद्रा बोनस केवल सूचना के उद्देश्य के लिए प्रकाशित किए जाते हैं, और उन्हें विदेशी मुद्रा व्यापार में निवेश करने के लिए निमंत्रण या प्रोत्साहित नहीं किया जाना चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापार में गैर-व्यावसायिक निवेशकों के लिए पर्याप्त नुकसान होने का उच्च जोखिम रहता है। हॉटफोरेक्स की समीक्षा मैं अपने अनुभवों को यहाँ हॉटफोरेक्स के साथ साझा करना चाहूंगा, इससे पहले कि मैं 16 महीनों से अच्छे नौकरी की तलाश कर रहा था, उस समय मैंने Google पर खोज की कि सबसे अच्छा तरीका क्या है ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए, मुझे पता चला कि विदेशी मुद्रा ऑनलाइन पैसा कमाने का सबसे अच्छा तरीका है, इसलिए मैंने एशियाई के लिए अच्छे विदेशी मुद्रा दलालों के बारे में शोध किया, मुझे पता चला कि वहाँ दो मशहूर ब्रोकर हैं और वहां Insta InstaX है और एक Hotforex है मैंने दोनों ब्रोकरों के साथ डेमो अकाउंट खोला और डेमो के साथ 1 महीने के बाद मैंने सीख लिया कि कैसे ट्रेडिंग करना है और मुझे गूगल सर्च और फॉरेक्स ट्रेनिंग वीडियो से बहुत सी सीखा है। मुझे भ्रम हुआ कि मैं किस ब्रोकर को लाइव से जाना है क्योंकि मुझे दलाल दोनों मिला एशियाई के लिए और मुझे Hotforex से एक ईमेल प्राप्त हुआ है कि उन्होंने सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन ब्रोकर पुरस्कार जीता तो मैंने उनके साथ जाने का फैसला किया, मैंने सूक्ष्म अकाउंट से शुरुआत की और मुझे उनसे अच्छा परिणाम मिला, पहले महीने मैं 50 के बारे में खो गया था लेकिन मेरी गलती से और मैं सीखता हूं कि विदेशी मुद्रा में व्यापार कैसे करना है, 2 महीने के बाद मुझे लाभ के रूप में 150 मिल गया और 5 महीने बाद मैंने उनके साथ प्रीमियम खाता खोलने का फैसला किया। वर्तमान में मेरे पास उनके साथ प्रीमियम खाता है और आईएम मेरे व्यापार से बहुत खुश है, फैलता बहुत अच्छा है और वापसी भी महान है अभी मेरी मासिक आय मेरे प्रीमियम खाते से लगभग 700 से 1000 यूएसडी है मैं उनके साथ बहुत खुश हूं और मेरे अनुसार वे सबसे अच्छे दलाल हैं। मैं उन्हें 5 सितारा देना चाहता हूं। टैग: हॉटफोरेक्स समीक्षा टीम हिमलल, जर्मनी 2 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 15 महीने हॉटफोरेक्स एक अच्छा दलाल है, उनकी सेवाएं बहुत स्वीकार्य हैं, मैं विभिन्न प्रकार के खाते को ध्यान में नहीं रखता हूं, लेकिन मैं अपने प्रीमियम खाते में रहना चाहता हूं, अगर एक बात है चाहेंगे कि वे उन जोड़े को जोड़ दें जो कि देशों से कुछ विदेशी मुद्राएं हैं शायद भविष्य में शायद, लेकिन अब के लिए इम उनके साथ अच्छे व्यापारिक चीजें। टैग: हॉटफोरेक्स समीक्षाएं जो ऑनलाइन देश से ब्रोकर हैं ऑनलाइन वर्तमान में 24 अतिथियों ऑनलाइन हैं कॉपी 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित

Comments