विदेशी मुद्रा - कारखाने में zup -135 - सब


हार्मोनिक ट्रेडिंग हार्मोनिक ट्रेडिंग यह पैटर्न और पैटर्न टूल्स के बारे में धागा है टेम्पलेट के साथ ZUPRSIv48 सूचक इस पोस्ट पर है (अन्य दो टेम्पलेट फ़ाइलें यहां हैं)। यह संस्करण मेटाट्रेडर 4 बिल्ड 625 और इसके बाद के संस्करण के साथ काम करता है। टेम्पलेट के साथ ZUPCCIv48 सूचक इस पोस्ट पर है। यह संस्करण मेटाट्रेडर 4 बिल्ड 625 और इसके बाद के संस्करण के साथ काम करता है। ZUPv133 सूचक इस पोस्ट पर है। ZigZagnen सूचक यहाँ है। एंड्रयूज पिचफोर्क के लिए डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स के साथ ZUPv115 इस पोस्ट पर है ZUPv125 पैटर्न के लिए डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स के साथ इस पोस्ट पर है ZUPv135 पीपी 3 खोज के लिए 37 पैटर्न के साथ इस पोस्ट पर है। ZUPv135 शार्क अटैक इंडिकेटर इस पोस्ट पर है। ZUPv135 आसान सी Snorm 4 सूचक इस पोस्ट पर है ZUPv138 संकेतक इस पोस्ट पर हैं। ZUPv139 संकेतक इस पोस्ट पर हैं ZUPv140 संकेतक यहाँ हैं ZUPv141 संकेतक यहाँ हैं ZUPv142 संकेतक डाउनलोड करने के लिए इस पोस्ट पर हैं (बग फिक्स्ड संस्करण) ZUPv143 संकेतक इस पोस्ट पर हैं ZUPv144 संकेतक इस पोस्ट पर हैं। ZUPv145 संकेतक इस पोस्ट पर हैं। इस सूचक के लिए टेम्पलेट इस पोस्ट पर है इस पोस्ट पर ZUPv146 संकेतक (स्रोत कोड) हैं ZUPv148 संकेतक इस पोस्ट पर हैं। यह संस्करण मेटाट्रेडर 4 बिल्ड 625 और इसके बाद के संस्करण के साथ काम करता है। ZUPp148 नया चेतावनी 1 सूचक इस पोस्ट पर है। यह संस्करण मेटाट्रेडर 4 बिल्ड 625 और इसके बाद के संस्करण के साथ काम करता है। ZUPv149 सूचक इस पोस्ट पर है यह संस्करण मेटाट्रेडर 4 बिल्ड 625 और इसके बाद के संस्करण के साथ काम करता है। ZUPv150 सूचक इस पोस्ट पर है। यह संस्करण मेटाट्रेडर 4 बिल्ड 625 और इसके बाद के संस्करण के साथ काम करता है। ZUP के इस संस्करण के लिए नया टेम्प्लेट यहां है QTA (हार्मोनिक पैटर्न के लिए त्वरित समय विश्लेषक QTA) - सेटिंग विवरण - यह पोस्ट - QTAv4 इस पोस्ट पर है। यह सूचक इस पोस्ट के अन्य संकेतकों का उपयोग कर रहा है। - QTAv4 मुख्य चार्ट संस्करण इस पोस्ट पर है। ZUP संकेतक के बारे में पूछे जाने वाले प्रश्न - इस पोस्ट पर सभी ZUP संकेतक के बारे में पूछे जाने वाले प्रश्न हैं। यह रूसी भाषा में निर्देश है। - ZUP 101 इनपुट पैरामीटर के लिए अनुवाद। यह ZUP का मूल इनपुट है - यह पोस्ट - जेगेजैग की स्थापना, जैसा कि नेन ने ओनिक्स फोरम में समझाया, अंग्रेजी में अनुवाद किया - यह पोस्ट - अंग्रेजी में अनुवादित नए ZUP सूचक के लिए पैरामीटर इस पोस्ट पर है। मुझे लगता है - यह Nen से ZUP सूचक का नवीनतम संस्करण है ZUPv133 सूचक सुधार: मानक झींगा के एल्गोरिथ्म को बदल दिया गया था ZigZagnewnen6 zigzag सूचक को बदल दिया गया था ZigZagnen इस थ्रेड को खोलने और ZUP संकेतकों और कई महान छवियों को पोस्ट करने के लिए धन्यवाद। मैं ZUP सूचक का उपयोग करना चाहूंगा लेकिन मुझे चार्ट पर टिप्पणियों, रेखाओं और आंकड़ों आदि के अर्थ के बारे में कोई विवरण नहीं मिला है। इसलिए, व्यावहारिक उपयोग के बारे में मेरे पास कई सवाल हैं, उनमें से एक हिस्सा नीचे लिखा गया है संलग्न मेरे प्रश्नों को स्पष्ट करने के लिए एक छवि है सूचक के ऊपरी बाएं कोने में टिप्पणियों का क्या मतलब है ऊपरी पंक्ति MN V 122 0.753 W1 - 156 0.589 डी 1 105 0.873 आदि और वर्तमान समय सीमा के लिए उद्धरण एच 4 4.62 11 89 5 3 ए पी एस -3क्ॉट मुझे इस अर्थ का अनुमान है: मासिक समय सीमा डाउनथ्रेंड में है, लेकिन 122 और 0.753 का अर्थ क्या है, लेकिन साप्ताहिक समय सीमा बग़ल में है, लेकिन आंकड़े आदि हैं। वर्तमान समय सीमा के लिए: 4.62 89 5 3 ए पी एस-3क्ॉट मतलब दूसरी पंक्ति: यह 8 पैटर्न पाया जाता है मुझे लगता है कि वर्तमान समय सीमा पर मान्यता प्राप्त 8 अलग-अलग एबीसीडी पैटर्न हैं। वैसे भी, इन पैटर्नों की स्थिति क्या है, वे खुले हैं, मेरा मतलब है कि वे भविष्य के व्यापार के लिए संभावित पैटर्न हैं, या इनमें से कुछ समाप्त हो चुके हैं पैटर्न N1 के लिए यह पैटर्न Nr.1 ​​है मारीश एबीसीडी 1.1280.886 - यह स्पष्ट नहीं है। (एबी) 438 सी 108 - मुझे लगता है कि एबी लेग 438 है और बीसी लेग 108 है। ठीक है। मापन इकाइयां क्या हैं I जहाँ तक मैं एमटी 4 में क्रॉस हेयर टूल का इस्तेमाल कर सकता हूं, इन आंकड़ों का मतलब पिप की दूरी नहीं है और न ही बार की संख्या। तब हम आगे पॉपअप विंडो और लाइनों पर जा सकते हैं। छवि पर पॉपअप संकेत ग्रीन लाइन के लिए समान निर्देशांक बताता है। मुझे लगता है कि इस ग्रीन लाइन एबी लेग है I क्या मैं सही हूँ पॉपअप विंडो में, क्या करता है 1111 ट्रांजेल 3क्ॉट अर्थ हार्मोनिक ट्रेडिंग matfx: उन फ़ाइलों को अपने संकेतक फ़ोल्डर में रखें zupv135 27 पैटर्न खोज सकते हैं, zupv135 All HL 113 तितली 113 सहित 34 पैटर्न खोज सकते हैं। उदाहरण तितली 113 ret: दोनों ZUP और Korharmonics अच्छे हैं। चुनें कि आपको कौन पसंद है धन्यवाद मैट, क्या आप कृपया हार्मोनिक पैटर्न के लिए कुछ पुष्टिकरण तकनीकों को भी साझा कर सकते हैं, क्योंकि ज्यादातर समय मूल्य क्रिया पैटर्न को अमान्य करने लगता है अभी मैं स्कॉट कैर्नी द्वारा वर्णित तकनीक पर ही संभावित रिवर्स ज़ोन के भीतर तत्काल मूल्य उलट के रूप में निर्भर हूं। लेकिन यह पर्याप्त नहीं लगता है किस तरह की पुष्टिकरण विधियों या इंडिक्टोरर्स आप और वरिष्ठ नागरिकों जैसे पोर्चिक उपयोग नेन ने ZUP137 के बारे में कहा है कि मैं ZUP Snorm सीएसवी रीडर इम का उपयोग करता हूं ताकि यह देखने में दिलचस्पी हो कि नया ZUP कैसे हो रहा है। आशा है कि इसके बहुत अलग हो जाएगा। Kamranasif2004: कोई सूजीकरण चटाई या Poruchik माध्यमिक फिल्टर सूचक आरएसआई है। लेकिन यह हर समय काम नहीं करता है। सबसे महत्वपूर्ण पीआरजेड ज़ोन के आसपास मूल्य कार्रवाई, इसके आस-पास प्रतिरोध का समर्थन है। किसी तरह मैंने शि चैनल का उपयोग किया था जो कुछ सफलता व्यापार कर चुका था। यहां कुछ उदाहरण चार्ट है, जिसे मैंने अपने ब्लॉग से निकाला है: ज्यादातर समय मैं मूल्य कार्रवाई पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं: उदाहरण के लिए एंड्रयू पिचफोर्क, समय चक्र विश्लेषण और यहां तक ​​कि फाइबोनैचि समय भी कई व्यापारियों ने हार्मोनिक्स पैटर्न एंट्री ज़ोन को मान्यता देने के लिए विभिन्न टूलिटेक्निक उपयोग किया है। यह निर्भर करता है कि आप किस पर सबसे ज्यादा सूट रखते हैं जो कि पिछले ZUP संस्करण है। आप इसे साझा कर सकते हैं matfx: द्वितीयक फ़िल्टर सूचक आरएसआई है। लेकिन यह हर समय काम नहीं करता है। सबसे महत्वपूर्ण पीआरजेड ज़ोन के आसपास मूल्य कार्रवाई, इसके आस-पास प्रतिरोध का समर्थन है। किसी तरह मैंने शि चैनल का उपयोग किया था जो कुछ सफलता व्यापार कर चुका था। यहां कुछ उदाहरण चार्ट है, जिसे मैंने अपने ब्लॉग से निकाला है: ज्यादातर समय मैं मूल्य कार्रवाई पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं: उदाहरण के लिए एंड्रयू पिचफोर्क, समय चक्र विश्लेषण और यहां तक ​​कि फाइबोनैचि समय भी कई व्यापारियों ने हार्मोनिक्स पैटर्न एंट्री ज़ोन को मान्यता देने के लिए विभिन्न टूलिटेक्निक उपयोग किया है। यह निर्भर करता है कि आप किस पर सबसे ज्यादा सूट रखते हैं धन्यवाद मेट, मैं आपको जवाब देने और मदद करने के लिए समय निकालने की सराहना करता / करता हूं, मैं मूल्य कार्रवाई का उपयोग अपने पुष्टिकरण के प्राथमिक उपकरण के रूप में करता हूं, लेकिन मेरे पास ऐसे अवसर हैं जहां मूल्य पीआरजेड से बाहर निकलकर अच्छी तरह उछाल आया और फिर वापस वापस लौटा दिया गया जिससे परिणामस्वरूप असफल पैटर्न दिखाई दिया ), मान लें कि अगर हम 5 मिनट की चार्ट में देख रहे हैं, तो पैटर्न की पुष्टि करने और लघु स्क्रैपिंग व्यापार की जगह के लिए आप कितने मोमबत्तियाँ इंतजार करेंगे। क्या मैं जल्द ही व्यापार में कूद रहा हूं या शायद 5 मिनट के चार्ट का इस्तेमाल करना हार्मोनिक पैटर्न कामरनासफ 2004 की मान्यता के लिए उपयुक्त नहीं है: धन्यवाद मैट, मैं आपको जवाब देने और मदद करने के लिए समय निकालने की सराहना करता हूं, मैं मूल्य कार्रवाई का उपयोग मेरा पुष्टिकरण के प्राथमिक उपकरण के रूप में करता हूं, लेकिन मेरे पास है ऐसे अवसर थे जहां कीमत पीआरजेड से अच्छी तरह उछाल गई थी और फिर पीछे हट गई थी जिसके परिणामस्वरूप असफल पैटर्न (संलग्न चित्र देखें) कहें, अगर हम 5 मिनट की चार्ट पर विचार कर रहे हैं, तो पैटर्न की पुष्टि करने के लिए आप कितने मोमबत्तियाँ इंतजार करेंगे स्क्रैपिंग व्यापार क्या मैं जल्द ही व्यापार में कूद रहा हूं या शायद 5 मिनट के चार्ट का इस्तेमाल करना हार्मोनिक पैटर्न की मान्यता के लिए उचित नहीं है I 5min चार्ट पर ट्रेड नहीं करते क्योंकि यह बहुत शोर है मैटफ़ेक्स: मैं 5min चार्ट पर ट्रेड नहीं करता क्योंकि यह बहुत शोर है I धन्यवाद मेट, मैं उन चित्रों में देख सकता हूं जो आपने पहले पोस्ट की थीं, जिनका आपने 30 मिनट का चार्ट उपयोग किया था। क्या आप अपने अनुभव को साझा करते हैं, क्या हार्मोनिक व्यापार के लिए सबसे अधिक समय सीमा सबसे उपयुक्त है स्कॉट कैर्नी ने हार्मोनिक पैटर्न के पूरा होने पर कीमत पर प्रतिक्रिया पर बहुत जोर दिया है, उत्परिवर्तन की पुष्टि करने के लिए हमें कितनी मोमबत्तियाँ इंतजार करनी चाहिए, या हमें तत्काल पहचान के लिए कीमतों में बदलाव के लिए कम समय सीमा का उल्लेख करना चाहिए, क्योंकि बहुत देर इंतजार खत्म हो सकता है के रूप में खो दिया मौका हार्मोनिक पैटर्न ईए एमटी 4 की जरूरत pls im हार्मोनिक पैटर्न के लिए पहले से ही एक लंबे समय के लिए देख रहे हैं और एमटी 4 आईडी खुशी है कि कोई मुझे उस के साथ मदद कर सकता है

Comments